मुकेश अंबानी को फिर आया धमकी भरा ईमेल , मांगा 400 करोड़

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से जुडी एक बड़ी खबर है | उन्हें ईमेल भेज जान से मारने की धमकी दी है , धमकी देने वाले ने 400 करोड़ रुपये मांगे हैं।

मुकेश अंबानी को फिर आया धमकी भरा ईमेल , मांगा 400 करोड़
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी

👉मुंबई पुलिस, अपराध शाखा और साइबर दल ईमेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुटी  


मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से जुडी एक बड़ी खबर है |  उन्हें ईमेल भेज जान से मारने की धमकी दी गयी है , धमकी देने वाले ने 400 करोड़ रुपये मांगे हैं। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अंबानी की कंपनी को सोमवार को यह ईमेल मिला था ।

एक अधिकारी के अनुसार चार दिन में अंबानी को भेजा गया धमकी भरा यह तीसरा ईमेल है। इससे पहले, शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पहला ईमेल भेजा था इसके बाद उद्योगपति के सुरक्षा प्रभारी की शिकायत के आधार पर यहां गामदेवी पुलिस थाने में एक मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया | 

दरअसल, इस ईमेल में 20 करोड़ रुपये मांगे गए थे। फिर शनिवार को कंपनी को 200 करोड़ रुपये मांगने वाला एक और ईमेल मिला। अधिकारी ने बताया कि कंपनी को सोमवार को तीसरा ईमेल भेजा गया, जिसमें ईमेल भेजने वाले व्यक्ति ने यह रकम दोगुनी कर दिया। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस, अपराध शाखा और साइबर दल ईमेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुट गयी है। 

मालूम हो कि मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाला कॉल करने के आरोप में पिछले साल बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को आरेस्ट किया था। उस आरोपी ने मुंबई के ‘सरएचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

🔷सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |