बजाज फिनसर्व (Bajaj Finserv) का स्टेटमेंट कैसे चेक करें ? How to check Bajaj Finserv statement ?

बजाज फिनसर्व की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अपने लॉगिन डिटेल्स का उपयोग करके अपना खाता लॉगिन करें। 

बजाज फिनसर्व (Bajaj Finserv) का स्टेटमेंट कैसे चेक करें ? How to check Bajaj Finserv statement ?


आप बजाज फिनसर्व (Bajaj Finserv) का स्टेटमेंट निम्नलिखित तरीकों से चेक कर सकते हैं | 

ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से:

बजाज फिनसर्व की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अपने लॉगिन डिटेल्स का उपयोग करके अपना खाता लॉगिन करें। वहां आपको आपके स्टेटमेंट का विकल्प मिलेगा और आप वहां से अपना स्टेटमेंट डाउनलोड कर सकते हैं या प्रिंट कर सकते हैं।

बजाज फिनसर्व के ग्राहक सेवा से संपर्क करें

आप बजाज फिनसर्व के ग्राहक सेवा से संपर्क करके भी अपना स्टेटमेंट प्राप्त कर सकते हैं। वे आपकी मदद करेंगे और स्टेटमेंट को आपके ईमेल या पोस्ट के माध्यम से भेज सकते हैं।

SMS द्वारा

कुछ समय पर बजाज फिनसर्व अपने ग्राहकों को स्टेटमेंट को मोबाइल SMS के माध्यम से भेजता है। आप अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर के साथ SMS के माध्यम से स्टेटमेंट प्राप्त करने के लिए उनसे संपर्क कर सकते हैं.

फिजिकल बजाज फिनसर्व शाखा

आप अपनी स्थानीय बजाज फिनसर्व शाखा पर भी जाकर स्टेटमेंट के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहां के कर्मचारी आपकी मदद करेंगे.

आपके पास अपने खाते के संदर्भ में आवश्यक डॉक्यूमेंट्स और जानकारी होनी चाहिए, ताकि आप अपने स्टेटमेंट को सफलतापूर्वक प्राप्त कर सकें।

 सम्भवतः आप बजाज फिनसर्व (Bajaj Finserv) का स्टेटमेंट चेक करने के तरीके जान गए होंगे, इसी तरह अन्य किसी फाइनेंस कम्पनी का स्टेटमेंट की जानकारी चाहिए तो कमेंट बॉक्स में हमें बताएं | 

🔷सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |