अमेरिका में भारतीय छात्र पर चाकू से हुआ हमला, हालत गंभीर

‘एनडब्ल्यूआईयू टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार की सुबह इंडियाना के वालपराइसो शहर में एक सार्वजनिक जिम में 24 वर्षीय हमलावर जॉर्डन एंड्रैड ने वरुण की कनपटी चाकू से वार कर दिया था।

अमेरिका में भारतीय छात्र पर चाकू से हुआ हमला, हालत गंभीर
अमेरिका में भारतीय छात्र पर चाकू से हुआ हमला, हालत गंभीर 


वाशिंगटन। अमेरिका के इंडियाना राज्य में एक हमलावर ने 24 वर्षीय भारतीय छात्र को चाकू मार घायल कर दिया और उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। यह खबर मीडिया ने दी। ‘एनडब्ल्यूआईयू टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार की सुबह इंडियाना के वालपराइसो शहर में एक सार्वजनिक जिम में 24 वर्षीय हमलावर जॉर्डन एंड्रैड ने वरुण की कनपटी चाकू से वार कर दिया था।

अधिकारी इस मामले की अभी जांच कर रहे हैं। घटना के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगा है। खबर में कहा गया है, ‘‘हमलावर ने वरुण पर चाकू से हमला किया था।

चोट की गंभीरताको देखते हुए उसे फोर्ट वेन अस्पताल ले जाया गया और कथित तौर पर उसके बचने की संभावना कम बताई जा रही है। हिंसक हमले के बाद वरुण की हालत गंभीर है।’’ हमलावर एंड्रैड ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन सुबह जिम में वह मालिश के लिए गया हुआ था।

मालिश कराने के लिए वह मालिश कक्ष में चला गया, जहां उसने अन्य व्यक्ति को देखा जिसे वह नहीं जानता था और अनजान व्यक्ति को देखकर उसे ‘‘थोड़ा अजीब’’ सा लगा। पुलिस ने कहा, ‘‘एंड्रैड को लगा कि उसे उक्त व्यक्ति से खतरा हो सकता है। इसलिए उसने ‘सिर्फ प्रतिक्रिया में उस पर वार किया था ।

🔷🔷सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |