यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा है दिन, अनुपूरक बजट सहित कई अन्य विधेयक होंगे पेश

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज बुधवार को दूसरा दिन है। दोपहर बाद 12.20 बजे अनुपूरक बजट पेश होने वाला है । कई विधायकों को पारित करने का भी प्लान है | 

यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा है दिन, अनुपूरक बजट सहित कई अन्य विधेयक होंगे पेश


लखनऊ, पूर्वांचल न्यूज प्रिंट । यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज बुधवार को दूसरा दिन है। इसमें दोपहर 12.20 बजे अनुपूरक बजट पेश होने वाला है । सत्र के दौरान सरकार उप्र निजी विश्वविद्यालय (छठवां संशोधन) अध्यादेश 2023, उप्र राज्य विश्वविद्यालय (संशोधन) अध्यादेश 2023 ,उत्तर प्रदेश शीरा नियंत्रण (द्वितीय संशोधन) अध्यादेश 2023, उप्र माल और सेवा कर (द्वितीय संशोधन) अध्यादेश 2023, के प्रतिस्थानी विधेयकों को पारित करने का भी प्लान है।

इसके साथ ही कुछ अन्य विधेयक भी पारित हो सकते हैं। उल्लेखनीय हो कि इस बार विधानसभा का शीतकालीन सत्र नई नियमावली के साथ मंगलवार से शुरू हुआ है। पहले दिन सपा विधायकों ने इसका जबरदस्त विरोध किया था और वे सदन में काले कपड़े पहनकर पहुंच गए थे।


इसके साथ ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चला | सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर सरकार की नाकामियां गिनाते हुए कहा कि यूपी सरकार बिजली, पानी और सड़क के मोर्चे पर पूरी तरह असफल साबित हो चुकी है। योगी सरकार खेती, किसानी और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी नाकाम हुई है। आज भी सदन में हंगामा के आसार अधिक हैं।

सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories, follow: News in Hindi-👉 Facebook 👉Twitter 👉 Instagram 👉 Teligram👉Google News. पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |