पूर्वांचल न्यूज : जाति पूछ कर थानाध्यक्ष कहते हैं अपशब्द, ऑडियो हुआ वायरल,आजाद अधिकार सेना ने कार्रवाई की मांग की

पूर्वांचल के बलिया जिले में पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है। यह किरकिरी कोई और नहीं बल्कि एक दरोगा के कारण होना बताया जा रहा है।

लखनऊ/बलिया। पूर्वांचल के बलिया जिले में पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है। यह किरकिरी कोई और नहीं बल्कि एक दरोगा के कारण होना बताया जा रहा है। आलम यह है कि दरोगा पर जाति पूछ कर अपशब्द बोलने का आरोप लगाय जा रहा है। यह आरोप पंकज सिंह नाम के एक शख्स ने अपनी तरफ से लगाया गया है। इसका एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर उचित कार्रवाई की मांग किया 

खबर है कि इस मामले में आजाद अधिकार सेना ने उचित कार्रवाई की मांग करते हुये सोशल मीडिया एक्स पर एक ऑडियो भी शेयर किया है। जिसमें अपशब्द की बात साफ सुनाई पड़ रही है। हालांकि 'पूर्वांचल न्यूज प्रिंट' इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस पूरे मामले में योगी सरकार से आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने पूर्व थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह व चांदपुर, सहतवार निवासी पंकज सिंह की कथित बातचीत की जांच व कार्रवाई की मांग कर दी है ।

पंकज सिंह की बातें सच मानें तो एक शिकायत पर नाराज होकर दारोगा मनोज कुमार सिंह ने उन्हें खूब अपशब्द कहा है। इतना ही नहीं दारोगा ने उनसे उनकी जाति भी पूछी। इस वायरल ऑडियो में पंकज सिंह ने यह भी बताया है कि वह केशव मौर्य के रिलेटिव में आते हैं। 

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर कहते हैं कि एक पुलिस अफसर पर किसी की जाति पूछने व इसके आधार पर अपशब्द के आरोप प्रशासनिक दुष्कृत्य के साथ अपराध की श्रेणी में भी आता है। ऐसे मामले में तत्काल जांच और कार्रवाई की मांग की जा रही है | हालांकि , अभी बड़े पुलिस अफसरों के तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है | 

➧ सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूवेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |