अखिलेश के गढ़ में गरजे अमित शाह, कहा- दो चरण के चुनाव में बीजेपी ने लगाया शतक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दो चरणों में हुए 190 सीटों के चुनाव में बीजेपी ने शतक पूरा कर लिया है | यह चुनाव भ्रष्टाचारियों और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम करने वालों के बीच हो रहा है | 

अखिलेश के गढ़ में गरजे अमित शाह, कहा- दो चरण के चुनाव में बीजेपी ने लगाया शतक
अखिलेश के गढ़ में गरजे अमित शाह, कहा- दो चरण के चुनाव में बीजेपी ने लगाया शतक

इटावा,पूर्वांचल न्यूज प्रिंट । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दो चरणों में हुए 190 सीटों के चुनाव में बीजेपी ने शतक पूरा कर लिया है. यह चुनाव भ्रष्टाचारियों और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम करने वालों के बीच हो रहा है. भारतीय गठबंधन के सभी नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री और दो बार देश के प्रधानमंत्री पद पर रहने के बावजूद नरेंद्र मोदी पर अब तक कोई आरोप नहीं लगा है.


वह रविवार को शहर के नुमाइश पंडाल में इटावा लोकसभा सीट के प्रत्याशी डॉ. रामशंकर कठेरिया के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भीषण गर्मी के बीच आयोजित जनसभा में भारी भीड़ देखकर गृह मंत्री उत्साहित दिखे. उन्होंने कहा कि यह चुनाव राम भक्तों और राम भक्तों पर गोली चलाने वालों के बीच हो रहा है और उन्होंने लोगों से कहा कि वे खुद तय करें कि वे किसके साथ खड़े हैं.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के अभिषेक के लिए अखिलेश यादव, डिंपल भाभी, राहुल गांधी और उनकी मां को निमंत्रण मिला था, लेकिन वोट बैंक के डर से वे राम मंदिर के अभिषेक में नहीं गये. अपने 25 मिनट के भाषण में उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि अगर तीसरी बार सरकार बनी तो मुफ्त अनाज मिलता रहेगा और दीदी करोड़पति बन जाएंगी. 13 करोड़ लोगों को मिलेगा सूर्य घर |

अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने से कोई नहीं रोक पाएगा। कश्मीर हमारा है और हमने लोगों को मुक्त करने के लिए अनुच्छेद 370 को हटा दिया। कांग्रेस नेता राजस्थान में कह रहे थे कि राजस्थान के लोगों को कश्मीर की चिंता है, लेकिन देश के बच्चों को कश्मीर की चिंता है.

आलिया, मालिया, जमालिया पाकिस्तान से आते थे और बम उड़ाकर चले जाते थे, लेकिन हमारी सरकार ने आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारा और अब कश्मीर में आतंकवाद नहीं है, विकास हो रहा है. उन्होंने प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया का हाथ पकड़कर उन्हें जिताने की अपील की।

इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, राम किशोर साहू, प्रत्याशी डॉ. रामशंकर कठेरिया, जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत, अध्यक्ष औरैया भुवन प्रसाद गुप्ता, विधायक सरिता भदौरिया, पूर्व सांसद सुखदा मिश्रा, रघुराज सिंह शाक्य, प्रेमदास कठेरिया, शिवमहेश दुबे, रजनीश पांडे, आनंद सिंह, शिवकांत चौधरी, अमित तिवारी मनु, अंशुल अशोक दुबे, विमल भदौरिया, राजेंद्र गुप्ता, डॉ. समेत कई प्रमुख भाजपा नेता शामिल हुए।

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |