Tech News : धमाकेदार चार्जिंग के साथ 2 मई को आएगा Vivo का दमदार फोन, जानें कैसा होगा कैमरा और डिजाइन

Vivo V सीरीज के फोन बाजार में काफी लोकप्रिय हैं और अब कंपनी इस सीरीज में एक और नया फोन Vivo V30e लॉन्च करने की तैयारी कर रही है|

ech  News : धमाकेदार चार्जिंग के साथ 2 मई को आएगा Vivo का दमदार फोन, जानें कैसा होगा कैमरा और डिजाइन

➧ Vivo V30e की लॉन्चिंग 2 मई को होगी

टेक न्यूज , पूर्वांचल न्यूज प्रिंट | वीवो ने पुष्टि की है कि वह अपनी वी सीरीज़ में नवीनतम फोन वीवो वी30ई लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस फोन को 2 मई को भारत में लॉन्च करेगी और पता चला है कि यह फोन 5,500mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा।

बता दें कि 2 महीने पहले कंपनी ने इस सीरीज के Vivo V30 और Vivo V30 Pro को लॉन्च किया था। कहा जाता है कि Vivo V30e में 'जेम-कट' डिज़ाइन है, जिसे हाल ही में वनप्लस 12 और रियलमी 12 सीरीज़ डिवाइस पर देखा गया था।

कैमरे के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX882 सेंसर और ऑरा लाइट के साथ सेकेंडरी सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का AI ऑटोफोकस सेंसर भी होगा। स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट- वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू में उपलब्ध होगा। V30e में सामने की तरफ 3डी कर्व्ड स्क्रीन और इंटेलिजेंट कलर टेम्परेचर एडजस्टमेंट की सुविधा भी है।

PhoneArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, VivoV30e में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है और इसे 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।

आगामी स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित फनटच ओएस 14 पर चल सकता है और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। बताया जा रहा है कि यह धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP64 रेटेड है।

फिलहाल, वीवो ने इसकी आधिकारिक कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन पिछले मॉडल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन भारत में 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच लॉन्च हो सकता है।

 सबसे विश्वसनीय पूर्वांचल का हिंदी न्यूज़ वेबसाइट पूर्वांचल न्यूज़ प्रिंट | For more related stories,follow: News in Hindi -👉 Facebook 👉Twitter  👉 Instagram 👉 Teligram.👉Google News. 👉हमें गूगल में खोजने के लिए Google में purvanchalnewsprint.co.in  लिख कर सर्च करें | पोर्टल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए Membership Plan देखें |